.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Sunday 10 December 2017

वायरल फोटो: स्कूल में बच्चों से गाड़ी धुलवाने के मामले की जांच के आदेश

** सीएम को ट्वीट हुआ तो शिक्षा विभाग ने लिया संज्ञान
चोपटा : खंड के गांव गुडि़याखेड़ा के राजकीय प्राथमिक पाठशाला के बच्चों द्वारा स्कूली अध्यापक की गाड़ी को धोने की कुछ फोटो पिछले दो दिन से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। साथ ही कहा जा रहा है कि शिक्षक ने बच्चों से कार धुलवाई। इस पर जिला शिक्षा अधिकारी ने मामले की जांच के आदेश जारी कर दिए हैं। यदि वायरल फोटो में सच्चाई मिली तो कार्रवाई भी की जाएगी। 

शुक्रवार को सोशल मीडिया पर कुछ फोटो डाली गई, जिसमें कुछ बच्चे एक कार को पानी से साफ कर रहे हैं। फोटो के साथ लिखा गया कि ये बच्चे गुडि़या खेड़ा गांव के हैं राजकीय प्राथमिक पाठशाला के अध्यापक की कार को पानी से धो रहे हैं। इस मैसेज के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया में यह चर्चा का विषय बना हुआ है। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिक्षामंत्री को ट्विट करने के स्क्रीन शॉट भी जब वायरल होने लगे तो शिक्षा विभाग भी सख्त हुआ जिला शिक्षा अधिकारी डॉ. यज्ञदत्त वर्मा ने चौपटा बीईओ को मामले की सत्यता जांचने के आदेश दिए हैं। 
शिक्षक ने किया इंकार 
कार के मालिक मास्टर राजकुमार सहारण से बात की तो उन्होंने कहा कि जब बच्चे कार धो रहे थे तब वो क्लास में पढ़ा रहे थे। उन्हें इस संबंध में कुछ भी पता नहीं है। कार धोने के लिए बच्चों को उन्होंने नहीं कहा था। 
चोपटाके बीईओ को सौंपी गई जांच 
जिलाशिक्षा अधिकारी डॉ. यज्ञदत्त वर्मा ने बताया कि वायरल फोटो को देखकर उन्होंने मामले की सत्यता जांचने के लिए चोपटा के बीईओ आत्मप्रकाश मेहरा को जांच के आदेश दिए हैं। जांच के दौरान यदि कोई दोषी पाया गया तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.