.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Sunday 5 February 2017

शैक्षणिक भ्रमण पर नासा गए आठ छात्र लापता

** आखिर कहां गए : 30-30 के दो ग्रुपों में भेजे गए थे दो कॉलेजों के 60 विद्यार्थी
** कॉलेज प्रबंधन चुप, परिजन भी खुलकर नहीं आ रहे सामने
करनाल : शैक्षणिक भ्रमण पर नासा अमेरिका गए हरियाणा के 60 छात्रों में से आठ लापता हो गए हैं। इस बारे में स्कूल प्रबंधन या अभिभावकों में से कोई भी कुछ बोलने को तैयार नहीं है। छात्रों का दल रविवार व सोमवार को लौटेगा, जिसके बाद ही पता चलेगा कि छात्र किन परिस्थितियों में लापता हुए हैं।
शहर के प्रतिष्ठित प्रताप पब्लिक स्कूल व गुरु हरकिशन पब्लिक स्कूल के 60 छात्रों का दल नासा (नेशनल एरोनॉटिक्स एंड स्पेस एडमिनिस्ट्रेशन) भ्रमण के लिए गया हुआ है। इनको 30-30 के ग्रुप में 10 दिन पहले रवाना किया गया था। इनमें दोनों विद्यालयों के ¨प्रसिपल व शिक्षक भी शामिल हैं। 
दल में शामिल छात्रों की करनाल में अपने परिजनों से बातचीत हुई तो उन्होंने बताया कि उनके साथ आए कुछ छात्र लापता हो गए हैं। लापता छात्रों की संख्या आठ बताई जा रही है। दोनों स्कूल के चार-चार छात्र लापता होने की खबर प्रबंधन व शिक्षकों को है, लेकिन वे कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं। 
गुरु हरकिशन पब्लिक स्कूल के निदेशक लखबीर सिंह गुलाटी व तीन शिक्षक, जबकि प्रताप पब्लिक स्कूल की ¨प्रसिपल पूनम नेवट व प्रवीण कुमार छात्रों की देखरेख के लिए साथ गए हुए हैं। बताया जा रहा है कि लापता छात्रों ने शिक्षकों से अपना पासपोर्ट ले लिया था। इसके बाद से इनका कोई पता नहीं है। प्रताप पब्लिक स्कूल के कार्यवाहक इंचार्ज नरेंद्र गुप्ता ने कहा कि उनकी जानकारी में छात्रों के लापता होने की बात नहीं आई है। दल सोमवार को वापस आएगा।

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.