.

.

Breaking News

News Update:

How To Create a Website

Tuesday 14 February 2017

ग्रुप सी, डी के 24 कर्मियों को अस्थाई पदोन्नति, नए स्टेशन मिले



राजधानी हरियाणा : हरियाणा के उच्चत्तर शिक्षा विभाग ने मैट्रिक की योग्यता रखने वाले ग्रुप सी और डी के और विभाग के क्षेत्रीय कार्यालयों (राजकीय महाविद्यालयों) में कार्यरत 24 कर्मचारी, जो लिपिक के पद से कम वेतन ले रहे हैं, को उच्चत्तर शिक्षा विभाग (अधिनस्थ कार्यालय लिपिकीय सेवाएं) में अस्थायी तौर पर लिपिक के रूप में पदोन्नत करने का निर्णय लिया है। 

उच्चत्तर शिक्षा विभाग के प्रवक्ता ने बताया कि पदोन्नति उपरांत इन कर्मचारियों के नियुक्ति आदेश जारी किए गए हैं। पदोन्नति के बाद प्रहलाद सिंह को गवर्नमेंट कॉलेज, कृष्ण नगर महेन्द्रगढ़, सुषमा नरूला को गवर्नमेंट कॉलेज फरीदाबाद, जीन्दु राम को गवर्नमेंट कॉलेज हिसार, धर्मपाल को महिला गवर्नमेंट कॉलेज महेन्द्रगढ़, होशियार सिंह को गवर्नमेंट कॉलेज नारनौल, फूल कुमार को महिला गवर्नमेंट कॉलेज भिवानी, परमजीत कौर को गवर्नमेंट कॉलेज साहा (अम्बाला), ओमप्रकाश को गवर्नमेंट कॉलेज फरीदाबाद, अमर सिंह को महिला गवर्नमेंट कॉलेज नारनौल में नियुक्त किया है। 
इसी तरह निर्मला देवी को महिला गवर्नमेंट कॉलेज गुरावाड़ा (रेवाड़ी), दीपक कुमार को गवर्नमेंट कॉलेज, एजुकेशन नारनौल में, नरेश कुमार को गवर्नमेंट कॉलेज फरीदाबाद, बह्म दत्त को गवर्नमेंट कॉलेज होडल (पलवल), जोगिन्द्र सिंह को गवर्नमेंट कॉलेज करनाल, राजकुमार को महिला गवर्नमेंट कॉलेज मुरथल (सोनीपत), प्रदीप कुमार को गवर्नमेंट कॉलेज, घरौंडा (करनाल) और हरीश चन्द्र को गवर्नमेंट कॉलेज फॉर एजुकेशन भिवानी में पदोन्नति उपरांत लिपिक के पद पर लगाया है। सज्जन कुमार को गवर्नमेंट कॉलेज सिवानी (भिवानी), नरेश कुमार को गवर्नमेंट कॉलेज, बवानीखेड़ा (भिवानी) में, देवेन्द्र कौशिक को महिला गवर्नमेंट कॉलेज, रेवाड़ी में और वेद प्रकाश को गवर्नमेंट कॉलेज, जींद में पदोन्नति उपरांत लिपिक के पद पर नियुक्त किया है। 

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.